छत्तीसगढ़ के सरगुजा प्रेमनगर विधानसभा में निर्वाचन आयोग को मिली शिकायत के बाद जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी पंकज तिवारी के घर छापा मारने पुलिस पहुंच गई!
प्रत्याशी के घर से कोई भी अवैध सामान या पैसे नहीं मिले. जिससे जोगी कांग्रेस के कार्यकता नाराज हो गए है !

सूरजपुर 19 नवंबर !   छत्तीसगढ़ के सरगुजा  प्रेमनगर विधानसभा में निर्वाचन आयोग को मिली शिकायत के बाद जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी पंकज तिवारी के  घर छापा मारने पुलिस पहुंच गई, लेकिन निर्वाचन आयोग को प्रत्याशी के घर से कोई भी अवैध सामान या पैसे नहीं मिले. जिससे जोगी कांग्रेस के कार्यकता नाराज हो गए है औऱ निर्वाचन आयोग के अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं! 

जोगी कांग्रेस के  प्रत्याशी पंकज तिवारी के घर में चुनावी लाभ पहुंचाने के लिए अवैध पैसे रखने का जिला निर्वाचन आयोग से किसी व्यक्ति ने  शिकायत का दिया था जिसके चलते . चुनाव अधिकारी ने  जोगी कांग्रेस के प्रत्याशी के घर छापा मार दिया. कई घंटों तक चले इस छापेमार कार्रवाई में अधिकारियों को घर से पैसा बरामद नहीं हुआ!

चुनाव आयोग के इस छपा के कारण जोगी कांग्रेस के नाराज कार्यकर्ता  ने  अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. अन्य राजनीतिक पार्टी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे, और अधिकारियों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. कार्यकर्ताओं को कहना है कि चुनाव आयोग के अधिकारी प्रत्याशी और कार्तकर्ताओं के पैंट तक उतारवाकर चेक कर रहे है. इसके बावजूद भी इन्हें कुछ भी बरामद नहीं हुआ!  वेबजह हमारे प्रत्याशी को परेशान किया जा रहा है ! 


You may also like

Facebook Conversations