मंगलवार को सुकमा के फुलबगड़ी थाना क्षेत्र के बडेसेट्टी के पास पुलिस के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ !
नक्सली अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहे है !
जवानों ने महिला नक्सली का शव भी बरामद कर लिया है!

सुकमा 20 नवंबर!  मंगलवार को सुकमा के  फुलबगड़ी थाना क्षेत्र के बडेसेट्टी के पास पुलिस  के जवान और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुआ ! जिसमें एक लाख की इनामी महिला नक्सली को  जवानो ने ढेर  कर दिया है  !  प्रदेश में  72 सीटों पर मतदान चल रहा है  ओर नक्सली अपनी कायराना हरकत से बाज नहीं आ रहे है !  ऐसे लोग देश के दुश्मन है !  जवानों ने महिला नक्सली का शव भी बरामद कर लिया है. सोमवार को भी जवानों ने एक नक्सली में ढेर किया था!

सुकमा एसपी अभिषेक मीणा ने घटना की पुष्टि करने हुए बताया कि यह मुठभेड़ डीआरजी पुलिस के जवान और नक्सलियों के बीच फुलबगड़ी थाना क्षेत्र के बडेसेट्टी के पास हुआ है. जिसमें एक एलओएस सदस्य आयते नाम की महिला नक्सली ढेर हो गई है. महिला नक्सली के शव के साथ बारह बोर का हथियार भी बरामद किया गया है. बता दें कि इससे पहले भी सोमवार को डीआरजी टीम ने पुरुष नक्सली को मार गिराया था. जिसके बाद यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है.

एसपी ने बताया कि सोमवार को एक बड़े नक्सली को ढेर किया गया था. जवानों   मुठभेड़ करीब 10 मिनट हुई जिसमें एक लाख की इनामी नक्सली विमला आयते ढेर हो गई है!  जो कि गोगोंडा की रहने वाली है और बड़े लिडरों के साथ रहकर पिछले 4 साल की नक्सलियों के लिए काम कर रही थी!


You may also like

Facebook Conversations