बस्तर में नक्सलियों की नई साजिश सामने आई है। सुरक्षा बलों को गुमराह करने के लिए नक्सलियों ने जंगल में पुतले बनाकर छोड़ दिए हैं।
ग्रामीण वेशभूषा में पुतले के हाथ में बंदुक भी पकड़ाए हैं।
कमांडेट धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सीआरपीएफ 150वी बटालियन के जवानों ने चिंतागुफा तेमेलवाड़ा के बीच जंगल से 4 पुतले बरामद किए हैं।

सुकमा 30 नवम्बर। बस्तर में नक्सलियों की नई साजिश सामने आई है। सुरक्षा बलों  को गुमराह करने के लिए नक्सलियों ने जंगल में पुतले बनाकर छोड़ दिए हैं। ग्रामीण वेशभूषा में पुतले के हाथ में बंदुक भी पकड़ाए  हैं।कमांडेट धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि सीआरपीएफ 150वी बटालियन के जवानों ने चिंतागुफा तेमेलवाड़ा के बीच जंगल से 4 पुतले बरामद किए हैं। 

 गुरुवार सुबह दंतेवाड़ा सीमा पर फूलबगड़ी थाना क्षेत्र के जंगलों में नक्सलियों से मुठभेड़ में एक नक्सली प्लाटून कमांडर मारा गया है। साथ ही, दर्जनों नक्सलियों के मारे जाने की भी खबर है। मुठभेड़ में मारा गया नक्सली, नक्सलियों की प्लाटून नम्बर 30 का कमांडर सोमड़ा था। मौके से एक SLR रायफल, दो मैगजीन, बड़ी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद की गई है।

इधर चिंतागुफा नाले के समीप सीआरपीएफ की 150 वी बटालियन के जवानों ने नक्सलियों का लगाया हुआ आईईडी बरामद किया। गौरतलब है  कि पुलिस और सुरक्षा बलों ने संयुक्त रुप से ऑपरेशन प्रहार 4 शुरु किया है, जिसमें लगातार सफलता मिल रही है।


You may also like

Facebook Conversations