छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले में गुरु घासीदास जयंती के कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि रबी फसल के लिए नहरों से पानी दिया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि बांध में पानी भरा है, किसानों के ही काम आएगा।
छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढ़िया की सरकार किसानो को चिंता करने की जरुरत नहीं है !
बाबा गुरु घासीदास के विचार सभी के लिए आदर्श हैं। और उनके बताये हुए मार्ग पर हम सबको चलना है !

जांजगीर-चांपा 30 दिसम्बर । छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चाम्पा जिले में   गुरु घासीदास जयंती के कार्यक्रम में पहुंचे  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  बड़ी घोषणा करते हुए कहा  कि  रबी फसल के लिए नहरों से पानी दिया जाएगा।  मुख्यमंत्री ने कहा कि बांध में पानी भरा है, किसानों के ही काम आएगा।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में  छत्तीसगढ़िया की सरकार किसानो को चिंता करने की जरुरत नहीं है ! बाबा गुरु घासीदास के विचार सभी के लिए आदर्श हैं। और उनके बताये हुए मार्ग पर हम सबको चलना है !  छत्तीसगढ़ में 15 साल से पराएपन का अहसास था। पहली बार लगा है कि छत्तीसगढ़िया की सरकार है। मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार की चर्चा देश भर में है। भूपेश ने कहा कि 15 साल से राज करने वालों की 15 सीट रह गई।

सीएम  ने कहा कि हमारी सरकार में किसान ही फोकस रहेगा।कांग्रेस  की सरकार, किसानों और मजदूरों, गरीबों की सरकार है। राज्य में साढ़े 3 लाख किसानों का साढ़े 12 सौ करोड़ कर्ज माफ हुआ है। राष्ट्रीयकृत बैंकों के कृषि ऋण का भी लोन माफ होगा। इसके लिए जानकारी मंगाई गई है।


You may also like

Facebook Conversations