शनिवार को मुंगेली के सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आशीष अरोरा ने थाने की स्टाफ का केक काटकर जन्मदिन मनाने की परंपरा की शुरुआत की !
कोतवाली में पदस्थ एएसआई कृष्ण कुमार त्रिपाठी का जन्मदिन था, लेकिन उन्हें खुद भी इसके बारे में पता नहीं था

मुंगेली 05  जनवरी !  शनिवार को मुंगेली के  सिटी कोतवाली थाना प्रभारी आशीष अरोरा ने थाने की स्टाफ का केक काटकर जन्मदिन मनाने की परंपरा की शुरुआत की ! 

 कोतवाली में पदस्थ एएसआई कृष्ण कुमार त्रिपाठी का जन्मदिन था, लेकिन उन्हें खुद भी इसके बारे में पता नहीं था!  अचानक थाना प्रभारी ने पुलिसवालों को बुलाकर केक काटने के लिए कहा, जिसके बाद 20 सालों से परिवार से दूर रहकर पुलिस की नौकरी कर रहे कृष्ण कुमार की आंखे अपनापन पाकर भर आईं, क्योंकि परिवार से दूर सर्विस करने के कारण आज तक इस तरह से जन्मदिन नहीं मना पाए हैं!

 अनोखी पहल पर एएसआई कृष्ण कुमार त्रिपाठी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस हड़बड़तोड़ नौकरी में अपने जन्मदिन खुद याद नहीं रहता, लेकिन आज कोतवाली प्रभारी द्वारा जिस तरह से आज पहल की गई, नौकरी में रहते वक्त पहली बार थाना परिसर में जन्मदिन मनाने का ऐसा मौका मिला है, जिससे बेहद खुशी हुई है!   वहीं कोतवाली प्रभारी आशीष अरोरा ने कहा कि पूरा स्टाफ मेरे परिवार की तरह है, जिस तरह परिवार में किसी सदस्य का जन्मदिन होता है, वह जन्मदिन मनाते हैं. इसके तहत यह रिवाज कोतवाली में शुरू की गई है, 

बता दें कि मुंगेली एसपी पारुल माथुर ने पुलिसवालों में आपसी सामंजस्य बनाने के लिए कुछ नयापन  करने की मंशा जाहिर की थी, जिसे संज्ञान में रखते हुए  कोतवाली थाना प्रभारी आशीष अरोरा नए परंपरा की शुरुवात की ! 


You may also like

Facebook Conversations