जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ सुपरवाइजर पंचराम रात्रे का वेतन निकालने सीएचसी का बाबू 15 हजार रुपए का रिश्वत ले लिया! बाबू के रिश्वत लेने के बावजूद 6 महीना तक वेतन के रात्रे घूमता रहा !

पामगढ़ 09 फरवरी ! जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ सुपरवाइजर पंचराम रात्रे का वेतन निकालने सीएचसी का   बाबू 15 हजार रुपए का रिश्वत ले लिया! बाबू के रिश्वत लेने के बावजूद 6 महीना तक वेतन के रात्रे घूमता रहा ! बीएमओ से शिकायत करने के बाद भी उसे अभी तक वेतन नहीं मिला और रिश्वत दिया गया रूपया भी बाबू वापस नहीं कर रहा  है वही बीएमओ ने शिकायत को नजरअंदाज लार दिया ! विभागों निचे से ऊपर तक रिश्वत का खेल चल रहा है ! शिकायत करने पर अधिकारी भी नहीं सुनते ! इसके बाद रात्रे ने  मामले की शिकायत एसडीएम से की है. एसडीएम ने मामले की जांच कर बाबू के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है!

पामगढ़ ब्लाक के स्वास्थ्य विभाग में सेक्टर सुपरवाइजर पद पर पंचराम रात्रे का वेतन मई 2017 से जनवरी 2018 तक किसी कारणवश रोक दी गई!

पंचराम रात्रे ने पामगढ़ के  बीएमओ कार्यालय में पदस्थ क्लर्क भीम थवाइत को 15  हजार रूपया रिश्वत भी दिया !  पंचराम लगातार क्लर्क भीम थवाइत के विनती करता रहा, लेकिन उसका वेतन अब तक नहीं निकला.

बीएमओ के नजरअंदाज करने के बाद पंचराम ने एसडीएम के पास शिकायत की ! एसडीएम ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है!

पामगढ़ एसडीएम सागर सिंह राज स्वास्थ्य विभाग का सेक्टर सुपरवाइजर पंचराम रात्रे की वेतन संबंधित शिकायत मिली है! दोषी के खिलाफ  कार्रवाई की जाएगी!


You may also like

Facebook Conversations