बीजापुर जिले के मिरतुर थाना इलाके में अपने बीमार पिता को देखने गए पुत्र को नक्सलियों ने अपहरण के बाद उसकी दर्दनाक हत्या कर दी है। नक्सलियों ने ग्रामीण को पुलिस मुखबीरी करने का आरोप लगाकर हत्या की है। हाल ही में युवक की शादी हुई थी।

बीजापुर  14 फरवरी!  बीजापुर जिले के  मिरतुर थाना  इलाके में अपने बीमार पिता को देखने गए पुत्र को नक्सलियों  ने अपहरण के बाद उसकी दर्दनाक हत्या कर दी है। नक्सलियों ने ग्रामीण को पुलिस मुखबीरी करने का आरोप लगाकर हत्या की है। हाल ही में युवक की शादी हुई थी।

 जानकारी के मुताबिक  4 फरवरी को मिरतुर निवासी रंजु ओयामी (28) अपने पिता पाण्डू को देखने ग्राम बेचापाल गया था। जिसका 5 फरवरी को माओवादियों ने वापस अपने घर मिरतुर आते समय पुलिस मुखबीरी का आरोप लगाकर अपहरण कर लिया। जिसकी 8 फरवरी की रात को करीबन 12 से 5 बजे के मध्य बेचापाल गायतापारा के पास टंगिया, डण्डा से मारपीट कर हत्या कर दी और शव को घर के बाहर फेंक दिया।

बीजापुर एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि मृतक ग्राम बेचापाल का निवासी है व विवाह उपरान्त ग्राम मिरतुर में घर बनाकर निवासरत था। जो अपने पिता के स्वास्थ्य खराब होने की सूचना पर गृहग्राम बेचापाल देखने गया था। अज्ञात नक्सलियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।


You may also like

Facebook Conversations