कांकेर लोकनिर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता डी राम के साथ कलेक्टर के दुव्यर्वहार के मामले में सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष चंद्रकांत धुर्वा ने प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस थाना कांकेर में ज्ञापन सौंपा है।

कांकेर । कांकेर  लोकनिर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता डी राम के साथ कलेक्टर के दुव्यर्वहार के मामले में सर्व आदिवासी समाज के जिला अध्यक्ष चंद्रकांत धुर्वा ने प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस थाना कांकेर में ज्ञापन सौंपा है।जबकि विभाग के अधिकारी कर्मचारी लोनिवि के कार्यालय के सामने एक दिवसीय धरना देकर कलेक्टर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कार्रवाई की मांग की।प्रदर्शन के चलते लोनिवि के दफ्तरों में दिन भर ताला लगा रहा।अधिकारी कर्मचारी फेडरेशन के पदाधिकारी धरना में शामिल हुए और आज पदाधिकारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व् एवं मुख्य सचिव से भेंट करने रायपुर आ रहे है।दूसरे जिले में भी कर्मचारियों में आक्रोश की खबर है ।

गढ़िया महोत्सव में सीएम की सभा के दौरान ग्रीन हाउस बनाने में लापरवाही बरतने की बात कहते हुए कलेक्टर केएल चौहान लोनिवि के ईई को अश्लील गाली गलौच करते हुए पुलिस बनाकर थाना में बिठाया गया था।इस घटना को लेकर अधिकारी कर्मचारी में जबरदस्त  आक्रोश देखने को मिल रहा है।


You may also like

Facebook Conversations