तीर्थ यात्रियों से भरी बस कोटा के केंदा घाटी में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है। मध्यप्रदेश के शहडोल के मऊ आश्रम से छत्तीसगढ़ के कसडोल आ रही बस के खाई में गिरने से करीब 10 से 12 तीर्थ यात्री घायल हो गए है। घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है।

कोटा। तीर्थ यात्रियों से भरी बस कोटा के केंदा घाटी में अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है। मध्यप्रदेश के शहडोल के मऊ आश्रम से छत्तीसगढ़ के कसडोल आ रही बस के खाई में गिरने से करीब 10 से 12 तीर्थ यात्री घायल हो गए है। घायल यात्रियों को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया है।

सड़क हादसे की सूचना मिलने के बाद बेलगहना चौकी और केंदा चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। बस तीर्थ यात्रियों से भरी हुई थी। बस खाई में गिरी और पेड़ में जा के रुकी, जिससे पलटने से बच गई. वरना बड़ा हादसा हो सकता था. क्योंकि बस के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और टायर भी निकल गया है।

हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को एम्बुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं पुलिस ने कसडोल निवासी बस ड्राइवर द्वारिका प्रशाद साहू के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


You may also like

Facebook Conversations