मंदिर दर्शन करने आए एक युवक के साथ बड़ा हादसा हो गया। घटना राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ इलाके में हुई। मिली जानकारी के मुताबिक, मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने एक युवक अपने परिवार के साथ आया था. दर्शन करने के बाद ये शख्स आस-पास की फोटो खींचने लगा. इस दौरान अचानक उसका पैस फिसला और वो सीधे पहाड़ के नीचे गिर गया।

राजनांदगांव।  मंदिर दर्शन करने आए एक युवक के साथ बड़ा हादसा हो गया। घटना राजनांदगांव  जिले के डोंगरगढ़ इलाके में हुई। मिली जानकारी के मुताबिक, मां बम्लेश्वरी के दर्शन करने एक युवक अपने परिवार के साथ आया था. दर्शन करने के बाद ये शख्स आस-पास की फोटो खींचने लगा. इस दौरान अचानक उसका पैस फिसला और वो सीधे पहाड़ के नीचे गिर गया। हादसे की खबर मिलते ही मंदिर में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि हादसे में युवक को गंभीर चोट आई है। 

मिली जानकारी के मुताबिक, हिर्री थाना क्षेत्र के ग्राम खैरा का रहने वाला 45 वर्षीय रामखिलावन साहू अपनी पत्नी और बेटी के साथ बुधवार को मां बम्लेश्वरी मंदिर में दर्शन करने आया था। दर्शन करने के बाद रामखिलावन आस-पास नजारे देखने लगा। फोटो खींचने वो एक पहाड़ के पास पहुंच गया। फोटो खींचने के दौरान अचानक उसका पैर फिसल गया और वो पहाड़ी से नीचे गिर गया। पहाड़ की ऊंचाई तकरीबन 700 फीट की बताई जा रही है। हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गया है।

युवक के पहाड़ी से नीचे गिरते ही हड़कंप मच गया. तत्काल पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। आस-पास के लोगों की सहायत के साथ पुलिस ने युवक को खोजना शुरू किया. पहाड़ी के नीचे जंगल में जवानों को घायल हालत में युवक मिला। बताया जा रहा है कि युवक के सिर पर गंभीर रूप से चोट आई है. जवानों ने युवक का रेस्क्स्यू कर घने जंगल से बाहर निकाल लिया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है।


You may also like

Facebook Conversations