चित्रकोट उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दिन भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे के वोट बैंक को कब्जाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे है । आज प्रदेश के वर्तमान सीएम और पूर्व के सीएम भी उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन डेरा डाले हुए है।

जगदलपुर । चित्रकोट उपचुनाव में प्रचार के अंतिम दिन भाजपा और कांग्रेस एक दूसरे के वोट बैंक को कब्जाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे है । आज प्रदेश के वर्तमान सीएम और पूर्व के सीएम भी उपचुनाव के प्रचार के आखिरी दिन डेरा डाले हुए है।

इस वक्त प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में है , कांग्रेस जहां ग्रामीण क्षेत्रों में माइक्रो मैनेजमेंट के सहारे अपनी रणनीति को अंजाम दे रही है , वही भाजपा पन्ना प्रमुख एवं शक्ति केंद्रों के माध्यम से मतदाताओं को साधने की कोशिश में जुटी है ।शनिवार 19 अक्टूबर को चुनाव प्रचार बंद हो जायेगा । देखना है कि दंतेवाड़ा उप चुनाव की तर्ज पर मतदाताओं पर कांग्रेस का माइक्रो मैनेजमेंट प्रभावी रहता है यह भाजपा के पन्ना प्रमुख की रणनीति ?

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह आज तोकापाल एवं बास्तानार ब्लाक के प्रचार अभियान में थे।रमन सिंह रायकोट में बाजार के नजदीक चुनावी सभा के लिए पहुंचे  ,पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी भी वहां पहुँच गए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चित्रकोट विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने आज तीसरी बार बस्तर पहुंचेंगे।कांग्रेस ने तोकापाल ब्लाक के कुरेंगा(दोदरगोंडा) तथा  लोहण्डीगुड़ा ब्लाक के मारडूम में सीएम की  सभाओ का आयोजन किया है।


You may also like

Facebook Conversations