कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू छत्तीसगढ़ पहुंचे है !
उन्होंने एक चुनावी सभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

जांजगीर 16 नवम्बर।  कांग्रेस के पक्ष  में  चुनाव प्रचार करने पूर्व क्रिकेटर और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू छत्तीसगढ़ पहुंचे है ! सक्ती  विधानसभा से चुनाव लड़ रहे कांग्रेस के चरण दास महंत के पक्ष में सिद्धू ने चुनावी सभा किया हैं ! उन्होंने  इस चुनावी सभा में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चरणदास महंत प्रदेश के मुख्यमंत्री हो सकते हैं।  सक्ती में सभा लेने पहुंचे सिद्धू ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार बनाने  की स्थिति में  है महंत सक्ती से चुनाव लड़ रहे हैं।

गौरतलब है कि  कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में सीएम के चेहरे के रुप में किसी नेता को प्रोजेक्ट नहीं किया है। ऐसे में सिद्धू के इस बयान से पार्टी की आंतरिक राजनीति में खलबली मच सकती है क्योंकि विपक्ष के नेता के रुप में टीएस सिंहदेव भी सीएम पद के दावेदार हैं। इसके अलावा पिछड़ा वर्ग का प्रतिनिधित्व करने वाले सांसद ताम्रध्वज साहू को भी सीएम पद का उम्मीदवार माना जा रहा है क्योंकि हाल के दिनों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उन्हें प्रमोट करते हुए नजर आए हैं। सांसद होने के बाद भी उन्हें विधानसभा चुनाव में उतारा गया है।


You may also like

Facebook Conversations