छत्तीसगढ़ में रविवार को दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का शोर आज शाम पांच बजे थम जाएगा!
प्रदेश में प्रचार के अंतिम दिन राजनीती पार्टियों के स्टार प्रचारकों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।
प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए महासमुंद से भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में वोट देने की अपील की।
भाषण के शुरुआत में मोदी ने जनता से माफी मांगी!
तीन बार विकास करने का मौका देने का शुक्रिया भी अदा किया!

महासमुंद   18 नवम्बर । छत्तीसगढ़ में रविवार को  दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का शोर आज शाम पांच बजे थम जाएगा!  प्रदेश में प्रचार के अंतिम दिन  राजनीती  पार्टियों के स्टार  प्रचारकों  ने अपनी पूरी ताकत झोंक  दी है। इसी के तहत  प्रधानमंत्री मोदी ने महासमुंद में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री के साथ मंत्री अजय चंद्राकर भी मौजूद हैं। भाषण के शुरुआत में मोदी ने जनता से माफी मांगी, उन्होंने कहा कि भुले से मुझसे कोई गलती हुई होगी तो मैं उसके लिए आप सभी से माफी मांगता हूं।

प्रधानमंत्री मोदी  ने जनता को संबोधित करते हुए महासमुंद से भाजपा  उम्मीदवारों  के पक्ष में  वोट देने  की अपील की। साथ ही तीन बार विकास करने का मौका देने का शुक्रिया भी अदा किया। प्रधानमंत्री ने चौथी बार भी रमन सरकार बनाने की बात कही। प्रधानमंत्री ने रमन सरकार की तारीफ करते कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब छत्तीसगढ़ को फंड की बहुत दिक्कतें हुई। खासकर नक्सलियों से लड़ने फंड की ज्यादा जरूरत हुआ करती थी। स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए भी फंड देने के लिए केंद्र अनदेखी करता था। लेकिन केंद्र में अब भाजपा  की सरकार है और  सारी समस्याएं दूर हो गई। नक्सलवाद पर रमन सरकार ने नकेल कसी है और अब रमन की चौथी पारी की शुरुवात होते ही   छत्तीसगढ़ से पूरी तरह नक्सलियों को खदेड़ दिया जाएगा।

 मोदी ने कहा  कि लगातार तीन बार हमपर आपलोगों ने भरोसा कर विकास करने का मौका दिया है !  चौथी बार भी हमारी सरकार बनेगी। राज्य में चहुंओर विकास कर हम जनता को पाई-पाई का हिसाब देंगे। गौरतलब है कि दूसरे और अंतिम चरण का मतदान 20 नवंबर को है। सियासी पार्टियों के राजनेता  धुआंधार रैली और सभाएं कर जनता को अपने पाले में लाने में जुटी है। 


You may also like

Facebook Conversations